अठावले की कांग्रेस को नसीहत, मुख्यमंत्री पद न मिले तो समर्थन नहीं देना चाहिए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2019   09:46
अठावले की कांग्रेस को नसीहत, मुख्यमंत्री पद न मिले तो समर्थन नहीं देना चाहिए

एक बयान में अठावले के हवाले से कहा गया है कि कांग्रेस के समर्थन में बनने वाली सरकार में सिर्फ शिवसेना और राकांपा को बारी-बारी से मुख्यमंत्री का पद मिलेगा।

मुंबई। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस को महाराष्ट्र में अगर बारी बारी से मुख्यमंत्री पद नहीं मिलता है तो उसे सरकार गठन में शिवसेना और राकांपा का समर्थन नहीं करना चाहिए। अठावले की टिप्पणी ऐसे समय आई है जब इस तरह की खबरे हैं कि शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के बीच ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद संभालने का समझौता हो सकता है। जबकि कांग्रेस को उपमुख्यमंत्री पद मिल सकता है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के लिए अठावले लेकर आए नया फॉर्मूला, बीजेपी तैयार तो शिवसेना भी करेगी विचार

कांग्रेस और राकांपा फिलहाल शिवसेना के साथ गठबंधन करने पर विचार कर रही है। राज्य में 12 नवंबर को राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया था। एक बयान में अठावले के हवाले से कहा गया है कि कांग्रेस के समर्थन में बनने वाली सरकार में सिर्फ शिवसेना और राकांपा को बारी-बारी से मुख्यमंत्री का पद मिलेगा। भाजपा के सहयोगी अठावले ने कहा कि कांग्रेस को अगर मुख्यमंत्री का पद नहीं मिलता है तो उसे नए गठबंधन को समर्थन नहीं देना चाहिए। कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।