कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 178 बढ़कर 2711 हुए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2020   15:06
कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 178 बढ़कर 2711 हुए

फिलहाल 1793 मरीजों का उपचार चल रहा है। नये मामलों में महाराष्ट्र के अलावा, दिल्ली से पांच, आंधप्रदेश, राजस्थान और तमिलनाडु से लौटे एक एक व्यक्ति हैं। एक नये मरीज की आयरलैंड यात्रा की पृष्ठभूमि है।

बेंगलुरु। कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 178 और नये मरीज सामने आने के साथ ही राज्य में इस महामारी के मामले बढ़कर 2,711 हो गये। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। जो 178 नये मामले आये हैं उनमें से 156 लोग महाराष्ट्र से लौटे थे। विभाग के बुलेटिन के अनुसार राज्य में इस महामारी से 47 मरीजों की मौत हो चुकी है जबकि 869 स्वस्थ हो चुके हैं। फिलहाल 1793 मरीजों का उपचार चल रहा है। नये मामलों में महाराष्ट्र के अलावा, दिल्ली से पांच, आंधप्रदेश, राजस्थान और तमिलनाडु से लौटे एक एक व्यक्ति हैं। एक नये मरीज की आयरलैंड यात्रा की पृष्ठभूमि है।

बाकी नये मरीजों में चार ऐसे हैं जो संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आये थे और एक व्यक्ति की आईएलआई और एसएआरआई की पृष्ठभूमि है। पांच अन्य नये मरीजों के बारे में पता किया जा रहा है कि वे किनके संपर्क में आये थे। जिन जिलों में नये मरीजों का पता चला है, उनमें रायचूर में 62, यादगीर में 60, उडुपी और कलबुर्गी में 15-15, बेंगलुरु शहरी में 10, दावणगेरे और चिकबल्लापुरा में चार- चार, मांड्या और मैसुरू में दो-दो, बेंगलुरु ग्रामीण, शिवमोगा, चित्रदुर्ग और धारवाड़ में एक एक नये मरीज हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...