योगी की पुलिस पर किसान दंपति ने लगाए गंभीर आरोप, मारपीट करके छह लाख रुपए लूटे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2021   09:06
योगी की पुलिस पर किसान दंपति ने लगाए गंभीर आरोप, मारपीट करके छह लाख रुपए लूटे

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक किसान दंपति ने दो पुलिसकर्मियों पर छह लाख रुपए लूटने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। दुग्ध विकास एवं पशुपालन मंत्री ने पीड़ित की शिकायत के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मामले की जांच कराकर कड़ी कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक किसान दंपति ने दो पुलिसकर्मियों पर छह लाख रुपए लूटने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। दुग्ध विकास एवं पशुपालन मंत्री ने पीड़ित की शिकायत के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मामले की जांच कराकर कड़ी कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं। जनपद के थाना शेरगढ़ के गांव जंघावली निवासी पप्पू उर्फ तैयब ने शुक्रवार को राज्य के पशुपालन एवं दुग्ध विकास मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी से घटना के संबंध में शिकायत की।

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन के कारण राजस्व में कमी से सरकार पर मौजूदा वित्त वर्ष में उधार 55 प्रतिशत बढ़ा

शिकायत में उन्होंने कहा कि 20 मई को वह मोटरसाइकिल पर अपनी पत्नी हत्तो के साथ एक भूखंड की रजिस्ट्री कराने जा रहे थे। उसी दौरान कौंकेरा गांव में दरोगा सोनू सिंह और सिपाही आजाद सिंह एक वाहन से उतरे और उनकी पत्नी के हाथ से बैग छीन लिया। बैग में छह लाख रुपए की नकदी थी। इसके बाद पुलिसकर्मी दोनों को थाने ले गए। गांव के अन्य लोगों के थाना पहुंचने पर दोनों को छोड़ दिया गया लेकिन पुलिसकर्मियों ने रकम वापस नहीं की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...