भगवान बुद्ध के बताये मार्ग पर चलते हुए सामूहिक संकल्प के बल पर कोविड-19 से मुक्त हों : कोविंद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 26, 2021   11:54
भगवान बुद्ध के बताये मार्ग पर चलते हुए सामूहिक संकल्प के बल पर कोविड-19 से मुक्त हों : कोविंद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर भगवान बुद्ध के सभी अनुयायियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भगवान बुद्ध के बताये मार्ग पर चलते हुए सभी देशवासी एकजुटता और सामूहिक संकल्प के बल पर कोविड-19 से मुक्त हों।

नयी दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर भगवान बुद्ध के सभी अनुयायियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भगवान बुद्ध के बताये मार्ग पर चलते हुए सभी देशवासी एकजुटता और सामूहिक संकल्प के बल पर कोविड-19 से मुक्त हों। राष्ट्रपति भवन ने रामनाथ कोविंद के हवाले से ट्वीट किया, ‘‘भगवान बुद्ध के सभी अनुयायियों को बुद्ध पूर्णिमा की शुभकामनाएं। बुद्ध की शिक्षाएं संपूर्ण विश्व को पीड़ा व‌ दुख से मुक्ति का मार्ग दिखाती हैं।’’ कोविंद ने कहा, ‘‘ भगवान बुद्ध के बताए ज्ञान, करुणा व सेवा के मार्ग पर चलते हुए सभी देशवासी एकजुटता और सामूहिक संकल्प के बल पर कोविड-19 से मुक्त हों।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।