बदमाशों ने केंद्रीय मंत्री नड्डा के ओएसडी की कार लूटी, बाद में लावारिस मिली कार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 3 2019 9:13AM
बदमाशों ने केंद्रीय मंत्री नड्डा के ओएसडी की कार लूटी, बाद में लावारिस मिली कार
Image Source: Google

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि आदित्य केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी हैं। वह स्विफ्ट डिजायर कार से दिल्ली स्थित निजामुद्दीन कोतवाली क्षेत्र से गुजर रहे थे।

नोएडा। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी से मंगलवार देर रात बदमाशों ने बंदूक के बल पर उनकी स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली लेकिन पकड़े जाने के डर से कार छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि दिल्ली के निजामुद्दीन कोतवाली क्षेत्र से कार लूट कर बदमाश नोएडा की तरफ भाग गए। दिल्ली पुलिस से लूट की सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस ने घेराबंदी की। पकड़े जाने के डर से बदमाश सेक्टर-2 में कार छोड़ कर भाग निकले। 

भाजपा को जिताए

 
एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि आदित्य केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी हैं। वह स्विफ्ट डिजायर कार से दिल्ली स्थित निजामुद्दीन कोतवाली क्षेत्र से गुजर रहे थे। इसी दौरान कुछ बदमाश बारापुला के पास उन्हें रोक कर उनकी कार लूट कर भागने लगे। उन्होंने दिल्ली पुलिस को वारदात की जानकारी दी। 


 
इसके बाद दिल्ली पुलिस ने रात करीब 10 बजे नोएडा पुलिस को मामले से अवगत कराया। ओएसडी से कार लूट की सूचना पर नोएडा पुलिस बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस ने ओएसडी की कार को सेक्टर-2 से लावारिश हालत में बरामद कर लिया है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही लुटेरे मौके से फरार हो गए थे।मामले में आगे जांच की जा रही है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video