जामिया फायरिंग पर बोले अमित शाह, ऐसी घटनाओं को नहीं करेंगे बर्दाश्त, कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 30, 2020   19:27
जामिया फायरिंग पर बोले अमित शाह, ऐसी घटनाओं को नहीं करेंगे बर्दाश्त, कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो

गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को निर्देश दिया कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया के निकट एक व्यक्ति द्वारा पिस्तौल से फायरिंग किये जाने के मामले में कठोरतम कार्रवाई की जाए। गृह मंत्री ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेगी और दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा।

नयी दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को निर्देश दिया कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया के निकट एक व्यक्ति द्वारा पिस्तौल से फायरिंग किये जाने के मामले में कठोरतम कार्रवाई की जाए। गृह मंत्री ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेगी और दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “दिल्ली में गोलीबारी की घटना पर मैंने दिल्ली पुलिस आयुक्त से बात की है और उन्हें कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।”

इसे भी पढ़ें: जामिया इलाके में फायरिंग करने वाला गोपाल कौन है ? जानें उसके बारे में सबकुछ

शाह ने कहा कि इस मामले में गंभीर कार्रवाई होगी। सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों के एक समूह पर गोली चलाए जाने के बाद जामिया नगर इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। गोली लगने से जामिया का एक छात्र घायल हो गया जबकि हमलावर छात्र ने इलाके में पुलिस की भारी मौजूदगी के बीच हथियार लहराते हुए कहा “ये लो आजादी”। पुलिस के मुताबिक,खुद को “रामभक्त गोपाल” बताने वाले इस हमलावर को बाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।