एक-दूसरे की बाहों में लिपटी मिली शादीशुदा पुरुष और महिला की लाशें, खून से लथपथ थी बॉडी; जानिए पूरा मामला

एक-दूसरे की बाहों में लिपटी मिली शादीशुदा पुरुष और महिला की लाशें, खून से लथपथ थी बॉडी; जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला और पुरुष एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। अभी तक यह नहीं हो पाया है कि, दोनों ने एक-दूसरे को छुरी मारकर आत्महत्या की है या इनकी हत्या की गई है। इस घटना की सूचना पुलिस को मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची।

महाराष्ट्र से एक बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जहां शादीशुदा महिला और पुरुष की खून से लथपथ लाशें एक-दूसरे की बाहों में लिपटी हुई मिली हैं। यह मामला महाराष्ट्र के अमरावती जिले के परतवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र से आई है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला और पुरुष एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। अभी तक यह नहीं  हो पाया है कि, दोनों ने एक-दूसरे को छुरी मारकर आत्महत्या की है या इनकी हत्या की गई है। इस घटना की सूचना पुलिस को मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या मामले में अब तक 6 आरोपी गिरफ्तार, अन्य 12 से पूछताछ कर रही पुलिस

मामले की जांच की जा रही है और मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस के अनुसार, 45 साल के सुधीर कोबड़े और 35 साल की अलका दौड़ एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे और शादीशुदा थे। खून से लथपथ दोनों की लाशें एक-दूसरे की बाहों में लिपटी हुई थी। लोगों का कहना है कि, यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों काफी समय से रिलेशन में भी थे। बता दें कि, दोनों की लाशें अचलपुर थाना क्षेत्र के पांढरी खेत खलियान के झोपड़े से बरामद की गई है। अमरावती ग्रामीण के एसपी आशीष बरगढ़ ने कहा कि, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह आत्महत्या भी हो सकती है और हत्या भी। पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर दिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।