शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा में शामिल होने के फैसले को बताया सही, बोले- जनता ने भी किया मंजूर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 24, 2020   21:51
शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा में शामिल होने के फैसले को बताया सही, बोले- जनता ने भी किया मंजूर

भाजपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि रोडशो दर्शाता है कि मैंने सही फैसला लिया और इसे जनता की मंजूरी मिली है। रोडशो के दौरान मेचेड़ा बाइपास से सेंट्रल बस स्टैंड तक पांच किलोमीटर का सफर तय करने में लगभग तीन घंटे लग गए।

कांठी। तृणमूल कांग्रेस छोड़कर हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्होंने भाजपा में शामिल होकर बिल्कुल सही किया और जनता ने इसे मंजूर किया है। अधिकारी ने अपने गढ़ कांठी में विशाल रोडशो करते हुए घोषणा की कि वह आठ जनवरी को नंदीग्राम में एक रैली को संबोधित करेंगे। इससे एक दिन पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भी ऐसा ही कार्यक्रम है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने TMC पर साधा निशाना, बोले- अहम मोड़ पर खड़ा है बंगाल 

उन्होंने कहा कि रोडशो दर्शाता है कि मैंने सही फैसला लिया और इसे जनता की मंजूरी मिली है। रोडशो के दौरान मेचेड़ा बाइपास से सेंट्रल बस स्टैंड तक पांच किलोमीटर का सफर तय करने में लगभग तीन घंटे लग गए। रोडशो दोपहर ढाई बजे शुरू होकर और शाम साढ़े पांच बजे खत्म हुआ। इस दौरान हजारों की तादाद लोग सड़कों पर उतर आए। अधिकारी ने भाजपा नेता के तौर पर अपने गढ़ में पहली रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सात जनवरी को आपका (ममता) नंदीग्राम आने पर स्वागत किया जाएगा और आप वहां जो बात कहेंगी, उसका जवाब में अगले दिन दूंगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।