रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने इंडोनेशियाई समकक्ष से की टेलीफोन पर बात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2021   16:47
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने इंडोनेशियाई समकक्ष से की टेलीफोन पर बात

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को अपने इंडोनेशियाई समकक्ष जनरल प्राबोवो सुबियांतो से टेलीफोन पर बात की और दोनों देशों के बीच समग्र रणनीतिक भागीदारी के संदर्भ में द्विपक्षीय रक्षा एवं सुरक्षा सहयोग के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की।

नयी दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को अपने इंडोनेशियाई समकक्ष जनरल प्राबोवो सुबियांतो से टेलीफोन पर बात की और दोनों देशों के बीच समग्र रणनीतिक भागीदारी के संदर्भ में द्विपक्षीय रक्षा एवं सुरक्षा सहयोग के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। सिंह ने इस बातचीत को ‘‘सार्थक और सारभूत’’ करार दिया। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘इंडोनेशिया के रक्षा मंत्री जनरल प्राबोवो सुबियांतो से आज बात की।

इसे भी पढ़ें: सेना के करिश्‍माई प्रदर्शन ने देश का मनोबल बढ़ाया: राजनाथ सिंह

हमने द्विपक्षीय रक्षा विषयों पर सार्थक और सारभूत चर्चा की।’’ सिंह ने कहा, ‘‘भारत समग्र रणनीतिक भागीदारी के तहत इंडोनेशिया के साथ रक्षा सहयोग बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।’’ भारत और इंडोनिशया के बीच पिछले कुछ वर्षों में खासकर समुद्री क्ष्रेत्र में रक्षा एवं सुरक्षा सहयोग काफी मजबूत हुआ है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।