दिल्ली-लाहौर बस सेवा पहले की तरह जारी: डीटीसी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2019   09:15
दिल्ली-लाहौर बस सेवा पहले की तरह जारी: डीटीसी

दिल्ली-लाहौर बस सेवा पहले की तरह जारी है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। दिल्ली परिवहन विभाग (डीटीसी) के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने पीटीआई- बताया कि सेवा जारी है।

नयी दिल्ली। दिल्ली-लाहौर बस सेवा पहले की तरह जारी है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। दिल्ली परिवहन विभाग (डीटीसी) के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने पीटीआई- बताया कि सेवा जारी है। आज भी दस लोग लाहौर जाने वाली बस में सवार हुए हैं। पुलवामा हमले के बाद बस सेवा प्रभावित हुई थी और इसका उपयोग करने वाले यात्रियों की संख्या कम हो गई थी।

इसे भी पढ़ें: अपने बयान से पलटा पाक, कहा- सिर्फ एक ही भारतीय पायलट को गिरफ्तार किया गया

दिल्ली गेट के पास अंबेडकर स्टेडियम बस अड्डे से लाहौर के लिए डीटीसी बसों का संचालन किया जाता है। ये बसें प्रत्येक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को चलती हैं। पाकिस्तान पर्यटन विकास निगम (पीटीडीसी) हर मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को दिल्ली के लिए बस चलाता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।