झारखंड में रेलवे पटरियों पर बम विस्फोट होने से डीजल इंजन पटरी से उतरा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2021   17:37
झारखंड में रेलवे पटरियों पर बम विस्फोट होने से डीजल इंजन पटरी से उतरा

झारखंड के धनबाद मंडल में रेलवे की पटरियों का एक हिस्सा विस्फोट के कारण क्षतिग्रस्त होने से शनिवार सुबह यहां एक डीजल इंजन पटरियों से उतर गया। भारतीय रेलवे ने बताया कि धनबाद मंडल के गढ़वा रोड और बरकाकाना खंड के बीच ‘‘बम विस्फोट” हुआ।

नयी दिल्ली। झारखंड के धनबाद मंडल में रेलवे की पटरियों का एक हिस्सा विस्फोट के कारण क्षतिग्रस्त होने से शनिवार सुबह यहां एक डीजल इंजन पटरियों से उतर गया। भारतीय रेलवे ने बताया कि धनबाद मंडल के गढ़वा रोड और बरकाकाना खंड के बीच ‘‘बम विस्फोट” हुआ।

इसे भी पढ़ें: सौरभ मालवीय की नई पुस्तक 'अंत्योदय को साकार करता उत्तर प्रदेश’, बता रही UP की विकास गाथा

उसने बताया, ‘‘उपद्रवियों द्वारा बम विस्फोट करने की असामान्य घटना में धनबाद मंडल में डीजल का इंजन पटरी से उतर गया।’’ सूत्रों ने इसे नक्सली घटना बताया। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। पटरियों की मरम्मत का कार्य अभी शुरू नहीं हुआ है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।