एमजीपी-भाजपा के बीच मतभेद हुआ खत्म, सुधिन धवलिकर को प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में किया गया शामिल

Sudin Dhavalikar
प्रतिरूप फोटो
महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के विधायक सुधिन धवलिकर ने कहा कि एमजीपी और भाजपा के बीच मतभेद हल कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम अगले 10 वर्षों तक गठबंधन में रहेंगे।’’ उन्होंने कहा कि दोनों दल राज्य के विकास के लिए एक साथ मिलकर काम करेंगे। आपको बता दें कि धवलिकर को प्रमोद मंत्रिमंडल में शामिल किया गया।

पणजी। महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के विधायक सुधिन धवलिकर ने कहा कि उनकी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच मतभेद खत्म हो गए हैं। धवलिकर को शनिवार को प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में शामिल किया गया। गोवा विधानसभा में एमजीपी के दो विधायक हैं और उसने भाजपा सरकार को अपना समर्थन दिया है। पत्रकारों से बातचीत में धवलिकर ने कहा कि एमजीपी और भाजपा के बीच मतभेद हल कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हम अगले 10 वर्षों तक गठबंधन में रहेंगे।’’ उन्होंने कहा कि दोनों दल राज्य के विकास के लिए एक साथ मिलकर काम करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: प्रमोद सावंत ने गृह और वित्त विभाग अपने पास रखा, पणजी के विधायक मॉन्सरेट को राजस्व विभाग सौंपा 

गौरतलब है कि एमजीपी ने हाल में हुए राज्य विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ा था। टीएमसी को राज्य में एक भी सीट नहीं मिल पायी। भाजपा ने 40 सदस्यीय सदन में बहुमत से एक सीट कम 20 सीटें जीती। तीन निर्दलीय विधायकों और एमजीपी के दो विधायकों ने भाजपा को अपना समर्थन दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़