प्रवेश वर्मा का विवादित बयान, वे आपकी बहन-बेटियों से करेंगे रेप, कल मोदी-शाह बचाने नहीं आएंगे

प्रवेश वर्मा का विवादित बयान, वे आपकी बहन-बेटियों से करेंगे रेप, कल मोदी-शाह बचाने नहीं आएंगे

बीजेपी सांसद ने कहा कि ‘’लाखों लोग वहां (शाहीन बाग) इकट्ठा होते हैं। दिल्ली के लोगों को सोच समझ कर फैसला लेना होगा। वह आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहनों और बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें मारेंगे। आज वक्त है, मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे।

दिल्ली में चुनावी घमासान अपने चरम पर है। दिल्ली के चुनावी मैदान में विवादित बयानों की होड़ लग गई है। शाहीन बाग को लेकर अमित शाह और अरविंद केजरीवाल के बीच जारी बयानबाजी के दौर के बीच अब बीजेपी सांसद परवेश वर्मा भी बयानों की होड़ में कूड पड़े हैं। प्रवेश वर्मा ने कहा कि एक बात नोट करके रख लेना ये कोई छोटा-मोटा चुनाव नहीं है। ये देश की अस्मिता और एकता का चुनाव है। अगर 11 तारीख को बीजेपी की सरकार बन गई तो एक घंटे के अंदर शाहीन बाग में  आपको एक भी आदमी दिखेगा। तो मैं भी यही हूं और आप भी यहीं हैं, एक भी आदमी नहीं दिखाई देगा...और ये मैं आपसे वादा करके जा रहा हूं। अगर दिल्ली में मेरी सरकार बन गई, तो 11 तारीख के बाद केवल एक महीने का समय मुझे दे देना। 

इसे भी पढ़ें: BJP की सरकार बनते ही सरकारी जमीनों पर बने धार्मिक स्थलों को कराया जाएगा खाली: प्रवेश वर्मा

बीजेपी सांसद यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने कहा कि ‘’लाखों लोग वहां (शाहीन बाग) इकट्ठा होते हैं। दिल्ली के लोगों को सोच समझ कर फैसला लेना होगा। वह आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहनों और बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें मारेंगे। आज वक्त है, मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।