फेसबुक पर धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट की शेयर, पुलिस ने किया मामला दर्ज

फेसबुक पर धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट की शेयर, पुलिस ने किया मामला दर्ज

धर्मेन्द्र पुत्र कैलाश नारायण मालवीय फेसबुक पर श्रीराम मंदिर सहित भगवान को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर रहा है। जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। फरियादी ने बताया कि आरोपित द्वारा 26 जनवरी को फेसबुक पर भड़काउ पोस्ट शेयर की गई।

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के तलेन थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक द्वारा फेसबुक पर हिन्दू देवी-देवताओं को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की गई, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हुई। पुलिस ने गुरुवार को फरियादी की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। 

 

इसे भी पढ़ें: ग्वालियर में विकास कार्यों को लेकर ऊर्जा मंत्री की दो दिवसीय पद यात्रा

पुलिस के अनुसार शहर के वार्ड नं. 5  निवासी धर्मेन्द्र (20) पुत्र राकेश पुस्पद ने बताया कि धर्मेन्द्र पुत्र कैलाश नारायण मालवीय फेसबुक पर श्रीराम मंदिर सहित भगवान को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर रहा है। जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। फरियादी ने बताया कि आरोपित द्वारा 26 जनवरी को फेसबुक पर भड़काउ पोस्ट शेयर की गई। जब उससे इस संबंध में बात की गई तो उसने गाली-गलौंज की है। वही पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ धारा 294, 505(2) के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...