फैक्ट्री मैनेजर ने मजदूर के साथ की मारपीट, भोपाल के पास मंडीदीप औद्योगिक क्षेत्र का मामला

फैक्ट्री मैनेजर ने मजदूर के साथ की मारपीट, भोपाल के पास मंडीदीप औद्योगिक क्षेत्र का मामला

जिसके बाद डरे सहमे पीड़ित मजदूर ने सतलापुर पुलिस थाने पहुंचकर एक लिखित आवेदन दिया है, आवेदन में पीड़ित ने कंपनी मालिक और मैनेजर पर गंभीर आरोप लगाते हुए निर्वस्त्र कर पिटाई करने के आरोप लगाए हैं। मामला औद्योगिक क्षेत्र की एमवीएच कंपनी का है।

रायसेन।मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के औद्योगिक क्षेत्र मंडीदीप में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां कारखाने में एक मजदूर को छोटी सी गलती करने पर प्रबंधन द्वारा महिला मजदूरों के सामने निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट की गई। जिसके बाद डरे सहमे पीड़ित मजदूर ने सतलापुर पुलिस थाने पहुंचकर एक लिखित आवेदन दिया है, आवेदन में पीड़ित ने कंपनी मालिक और मैनेजर पर गंभीर आरोप लगाते हुए निर्वस्त्र कर पिटाई करने के आरोप लगाए हैं। मामला औद्योगिक क्षेत्र की एमवीएच कंपनी का है। फिलहाल सतलापुर पुलिस ने पीड़ित मजदूर की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

इसे भी पढ़ें: दुष्कर्म का फरार आरोपित गिरफ्तार, पुलिस ने किया था इनाम घोषित

मजदूर कमलेश कसारे ने बताया कि वह लेबर उतार रहा था, जिसके लिए उसने मशीन की स्पीड कम की इसी से नाराज होकर फैक्ट्री मैनेजर हिमांशु राय ने उसके साथ निर्वस्त्र कर मारपीट की। वहीं इस मामले में रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला का कहना है कि मजदूर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और कंपनी से सीसीटीवी फुटेज मांगे गए हैं उनके आधार पर कार्यवाही की जाएगी ।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।