बेंगलुरु में बारिश के बाद सड़कों पर बने गड्ढे भरने का काम युद्धस्तर पर किया जाएगा: बोम्मई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 18, 2021   16:57
बेंगलुरु में बारिश के बाद सड़कों पर बने गड्ढे भरने का काम युद्धस्तर पर किया जाएगा: बोम्मई

बोम्मई ने यहां कहा, ‘‘ मैं (सड़कों में) गड्ढों के बारे में जानकारियां जुटा रहा हूं और मैं इसे लेकर एक विशेष बैठक एवं निरीक्षण भी करूंगा। चूंकि अभी लगातार वर्षा हो रही है, ऐसे में हम सभी जगह उन्हें भरने का काम नहीं कर पाये। ’’

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि बारिश के बादशहर में सड़कों पर बने गड्ढों को भरने का काम युद्धस्तर पर किया जाएगा। बोम्मई ने यहां कहा, ‘‘ मैं (सड़कों में) गड्ढों के बारे में जानकारियां जुटा रहा हूं और मैं इसे लेकर एक विशेष बैठक एवं निरीक्षण भी करूंगा। चूंकि अभी लगातार वर्षा हो रही है, ऐसे में हम सभी जगह उन्हें भरने का काम नहीं कर पाये। ’’ उनसे शहर में सड़कों में गड्ढों को लेकर सवाल पूछा गया था क्योंकि इन गड्ढों की वजह से वाहन चालकों और सवारियों पर हादसे का खतरा बना रहता है।

इसे भी पढ़ें: घरेलू विवाद में महिला ने दो बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग, दो की मौत

मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि बारिश के बाद शहर में सड़कों पर बने गड्ढों को भरने का काम युद्धस्तर पर किया जाएगा। बेंगलुरु विकास विभाग का भी प्रभार संभाल रहे बोम्मई कल शहर के कुछ हिस्सों में गये थे जो बारिश से प्रभावित हुए हैं। बोम्मई ने कहा कि सरकार बृहद बेंगलुरू महानगर पालिके (बीबीएमपी) और बेंगलुरु जलापूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड (बीडब्ल्यूएसएसबी) के साथ मिलकर शहर में नाली एवं सीवेज जल पृथक्करण को लेकर एक मास्टर प्लान बना रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।