कश्मीर में भारी बर्फबारी से श्रीनगर हवाईअड्डे पर उड़ानों का संचालन प्रभावित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2022   17:58
कश्मीर में भारी बर्फबारी से श्रीनगर हवाईअड्डे पर उड़ानों का संचालन प्रभावित

कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी की वजह से खराब मौसम के कारण श्रीनगर हवाईअड्डे पर सभी उड़ानें रद्द हो गयीं, जिसके परिणामस्वरूप बुधवार को कश्मीर से आने-जाने वाला हवाई यातायात प्रभावित हुआ। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

श्रीनगर। कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी की वजह से खराब मौसम के कारण श्रीनगर हवाईअड्डे पर सभी उड़ानें रद्द हो गयीं, जिसके परिणामस्वरूप बुधवार को कश्मीर से आने-जाने वाला हवाई यातायात प्रभावित हुआ। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई), श्रीनगर हवाई अड्डे के निदेशक कुलदीप सिंह ने कहा, ‘‘सभी एयरलाइनों की सभी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।’’

इसे भी पढ़ें: मोदी ने गरीबों के लिए विकास योजनाएं लाकर जात-पात की दीवारें गिरा दी: आरपीएन सिंह

उन्होंने कहा कि घाटी में भारी हिमपात के कारण खराब मौसम और कम दृश्यता के मद्देनजर हवाई अड्डे पर उड़ानों का संचालन प्रभावित हुआ। कुल 41 उड़ानें रद्द की गई हैं। उन्होंने कहा कि दृश्यता का स्तर 400 मीटर से कम था और लगातार हो रही बर्फबारी ने उड़ानों के संचालन को असंभव बना दिया। सिंह ने कहा कि रद्द की गई उड़ानों के यात्रियों को अगली उपलब्ध उड़ानों में समायोजित किया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।