भाजपा नेता विनय कटियार ने सलमान खुर्शीद को बताया पागल, बोले- संस्कार विहीन हैं राशिद अल्वी

Former BJP MP Vinay Katiyar hit back at Congress leader
सत्य प्रकाश । Nov 13, 2021 9:35PM
अयोध्या में युवाओं के द्वारा आयोजित खेल प्रतियोगिता में शामिल होने पहुंचे पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कांग्रेसियों पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता न मिलने के कारण हो गए हैं पागल इन्हीं इलाज की जरूरत

अयोध्या। कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद व राशिद अल्वी को भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने पागल और संस्कार विहीन बताया है और कहा कि ऐसे लोगों को इलाज की आवश्यकता है। दरअसल, कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद द्वारा लिखी गई पुस्तक में हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस से किए जाने पर विवाद बढ़ता जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा एमएलसी संजय निषाद के प्रभु श्रीराम पर अमर्यादित बयान से संत नाराज, कानूनी कार्यवाही की मांग की 

अयोध्या में आयोजित खेल प्रतियोगिता में शामिल होने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्यसभा संसद विनय कटियार ने सलमान खुर्शीद को पागल और राशिद अल्वी को संस्कार विहीन बताया है। कहा कि सत्ता न मिलने से कांग्रेसी पागल हो गए हैं। कुछ उनके साथी भी है जो पागल हो गए हैं। इन लोगों को अस्पताल में जाने की जरूरत है। वहीं राशिद अल्वी के बयान को लेकर विनय कटियार ने कहा कि वे अल्लाह हू के नारे लगाएंगे हम कहेंगे वे राक्षस हैं। तो क्या अच्छी बात है। यह ठीक नहीं है। सभी धर्मों के महापुरुषों का सम्मान करना चाहिए । राशिद अल्वी को संस्कार नहीं है वो संस्कार विहीन हैं। संस्कार विहीन लोगों को भगवान ही समझा सकता है या समय आने पर जनता समझाएगी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़