पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लोकायुक्त में दर्ज करवाई बीजेपी के नेताओं के खिलाफ शिकायत, लगाए गंभीर आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लोकायुक्त में दर्ज करवाई बीजेपी के नेताओं के खिलाफ शिकायत, लगाए गंभीर आरोप

लोकायुक्त कार्यालय पहुंचे दिग्विजय सिंह ने इसकी शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।मंत्री के गृह जिले पन्ना में अवैध रेत खनन हो रहा है। सांसद ने जिसके सबूत, प्रमाण लोकायुक्त में दिए।

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस हुई आमने सामने। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी सांसद और विधयाक पर अवैध रेत खनन करने का बड़ा आरोप लगाया है। अवैध रेत खनन का पूरा खेल खनिज अधिकारी की देख-रेख में हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अवैध कमाई का हिस्सा बीजेपी सांसद और विधायक को भी पहुंच रहा है। 

इसे भी पढ़ें:पुलिसकर्मी ने फौजी हवलदार को जड़ा थप्पड़, सड़क पर लगा जाम, पत्नी ने किया हंगामा 

दरअसल लोकायुक्त कार्यालय पहुंचे  दिग्विजय सिंह ने इसकी शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।मंत्री के गृह जिले पन्ना में अवैध रेत खनन हो रहा है। सांसद ने जिसके सबूत, प्रमाण लोकायुक्त में दिए।

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश में रेत खदानों का अवैध खनन होने का आरोप लगाया है। दिग्विजय ने बीजेपी के विधायक, मंत्री और सांसद समेत तमाम अधिकारियों के मिलीभगत से अवैध खनन होने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें:MP उपचुनाव के प्रचार में सीएम शिवराज का दिखा अनोखा अंदाज, मोबाइल फोन से दिया भाषण 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में रेत खदानों का अवैध खनन हो रहा है। कई मामले सामने आ रहे हैं, जहां खुले में अवैध खनन हो रहा है। पन्ना में अवैध खनन किया जा रहा है, जिसके सबूत लोकायुक्त में मैंने दिए हैं। खुले आम रॉयल्टी की चोरी हो रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।