पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा मध्य प्रदेश की जनता नहीं भरेगी बिजली का बिल

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा मध्य प्रदेश की जनता नहीं भरेगी बिजली का बिल

जीतू पटवारी ने कहा कि सरकार या तो बिजली का बिल कम करे, माफ करे या फिर कमलनाथ सरकार की तरह 200 तक करे। जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार से कहा कि अब जनता बिजली के बिल नहीं भरेगी अगर विद्युत मंडल द्वारा कनेक्शन काटे जाते है तो कांग्रेस पार्टी जाकर उन कनेक्शनों को जोड़ेगी फिर चाहे उन पर प्रकरण ही दर्ज क्यों न किया जाए।

भोपाल।  मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश की शिवराज सरकार को चेतावनी दी है कि प्रदेश में बिजली के बिल अब जनता नहीं भरेगी। जीतू पटवारी ने कहा कि वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि जिस तरह बिजली के भारी भरकम बिल थमाए जा रहे है अब उन्हें भरने की जनता की हैसियत नहीं बची है। जीतू पटवारी ने कहा कि सरकार या तो बिजली का बिल कम करे, माफ करे या फिर कमलनाथ सरकार की तरह 200 तक करे। जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार से कहा कि अब जनता बिजली के बिल नहीं भरेगी अगर विद्युत मंडल द्वारा कनेक्शन काटे जाते है तो कांग्रेस पार्टी जाकर उन कनेक्शनों को जोड़ेगी फिर चाहे उन पर प्रकरण ही दर्ज क्यों न किया जाए। 

इसे भी पढ़ें: आरएसएस मुख्यालय गए, इधर रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर चले जाते, थोड़ा अपराध कम हो जाता- सज्जन सिंह वर्मा

पूर्व मंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया अध्यक्ष तथा कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उनका वादा याद दिलाते हुए कहा कि आपने सोयाबीन की फसल बर्बाद होने पर आपने 40 हजार रूपए प्रति हेक्टेयर देने का वादा किया था जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी आपसे मांग करती है कि उसे आप पूरा करें। आज किसान खून के आंसू रोने को मजबूर है। जीतू पटवारी ने कहा कि अगर प्रदेश का अन्नदाता किसान मरने को मजबूर होगा और किसानों के हितों की रक्षा नहीं होगी तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर आएगी। जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चुनौति देते हुए कहा कि अगर वह किसानों और बिजली उपभोक्तोँ को हित में निर्णय नहीं लेते तो हम सड़को पर उतरकर चक्का जाम करेंगे। कोविड महामारी में हमने सरकार का साथ दिया लेकिन जब बात किसानों की होगी तो कांग्रेस पार्टी इसका मुँहतोड़ जवाब देगी।  

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया को गद्दार कहने वालों को दिया करारा जवाब

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर के दौरे पर आ रहे है, हमने उनसे मिलने के लिए कलेक्टर से निवेदन किया है। जीतू पटवारी ने कहा बिजली बिल और सोयाबीन फसलों के नुकसान को लेकर कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से बात करना चाहता है और उनके सामने प्रदेश के अन्नदाता किसान की समस्या को रखकर उन्हें मुआबजे की रकम जल्द से जल्द दिलवाने तथा बढ़े हुए बिजली के बिलों पर चर्चा कर निराकरण करने की मांग रखेगें।   





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।