दिल्ली के आप विधायक ने जनसंपर्क कर दिल्ली मॉडल को बताया सर्वोत्तम

AAP
प्रतिरूप फोटो
प्रणव तिवारी । Jan 25, 2022 10:33PM
जब उत्तर प्रदेश में पिछली बार बीजेपी ने चुनाव में नारा दिया था न भय न भ्रष्टाचार अबकी बार बीजेपी की सरकार, मगर आज उत्तर प्रदेश में चारों तरफ भय का माहौल है, महिलाएं सुरक्षित नहीं है।

गोरखपुर।  गोरखपुर में आम आदमी पार्टी के दिल्ली के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी  का आगमन हुआ और उन्होंने आगामी विधान सभा चुनावों के प्रचार अभियान का विधिवत शुभारंभ, होटल बलैक हॉर्स से आम आदमी पार्टी गोरखपुर सदर विधान सभा 322 के प्रत्याशी विजय कुमार श्रीवास्तव के पक्ष में एक प्रेस कांफ्रेंस के बाद व्यापारी समाज के लोगों के बीच सदर प्रत्याशी के लिए जन संपर्क कर के किया।

इसे भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी ने पहनी ब्रह्मकमल से सुसज्जित उत्तराखंड की टोपी, मणिपुर का लेंग्यान

उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जब उत्तर प्रदेश में पिछली बार बीजेपी ने चुनाव में नारा दिया था न भय न भ्रष्टाचार अबकी बार बीजेपी की सरकार, मगर आज उत्तर प्रदेश में चारों तरफ भय का माहौल है, महिलाएं सुरक्षित नहीं है। चाहे वह हाथरस की घटना हो या प्रयागराज की या कहीं और की।

इसे भी पढ़ें: पंजाब और हरियाणा में कड़ी सुरक्षा के बीच मनाया गया 73वां गणतंत्र दिवस का जश्न

भय से सारा प्रदेश कांप रहा है, व्यापारी सुरक्षित नहीं है व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि लोगों की आवाज़ को दबाया जा रहा है। प्रमुख कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजीत श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष हरेंद्र यादव, जिला कोषाध्यक्ष अशोक विश्वकर्मा, संगठन प्रभारी विनीत मिश्र,आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव अजय साहनी इत्यादि लोगों की सहभागिता रही। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़