ग्वालियर व्यापार मेला लगाने का शासन को जाएगा प्रस्ताव, कोविड-19 गाइडलाइन किया जाएगा पालन

ग्वालियर व्यापार मेला लगाने का शासन को जाएगा प्रस्ताव, कोविड-19  गाइडलाइन किया जाएगा पालन

मेले के आयोजन के दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन किया जायेगा, इस शर्त के साथ प्रस्ताव भेजा जायेगा। उन्होंने बैठक में यह भी कहा कि शासन स्तर से मेले के आयोजन के संबंध में जो भी निर्णय लिया जायेगा, उसके परिपालन में जिला प्रशासन आगामी कार्रवाई करेगा।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लगने वाला प्रसिद्ध व्यापार मेला इस वर्ष कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए लगेगा। शनिवार को कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में हुई जिला क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। कलेक्ट्रेट कार्यालय में हुई बैठक में ग्वालियर व्यापार मेले का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। बैठक में पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह, पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, पूर्व विधायक मदन कुशवाह, पूर्व विधायक रामबरन सिंह गुर्जर, मध्य प्रदेश कैट के अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के मानसेवी सचिव प्रवीण अग्रवाल, ग्वालियर व्यापार मेले के व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेन्द्र भदकारिया, मेला व्यापारी संघ के मंत्री महेश मुदगल, एडीएम किशोर कान्याल, अपर कलेक्टर रिंकेश वैश्य एवं मेला सचिव निरंजन श्रीवास्तव सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें: बेटियों की सुरक्षा के लिए दृढ़ संकल्पित है भाजपा सरकार-विष्णुदत्त शर्मा

बैठक में कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि सभी सदस्यों की सहमति से ग्वालियर व्यापार मेला लगाने का प्रस्ताव शासन को भेजा जायेगा। मेले के आयोजन के दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन किया जायेगा, इस शर्त के साथ प्रस्ताव भेजा जायेगा। उन्होंने बैठक में यह भी कहा कि शासन स्तर से मेले के आयोजन के संबंध में जो भी निर्णय लिया जायेगा, उसके परिपालन में जिला प्रशासन आगामी कार्रवाई करेगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।