गुजरात : दाहोद में बुलडोजर की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2022   11:06
गुजरात : दाहोद में बुलडोजर की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो घायल
Google common license

गुजरात के दाहोद में सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसा मंगलवार शाम उस समय हुआ, जब परिवार झालोद कस्बे से सुखसार लौट रहा था।

दाहोद (गुजरात)। गुजरात के दाहोद जिले में एक बुलडोजर से मोटरसाइकिल की टक्कर में एक मजदूर, उसकी पत्नी और दो नाबालिग बेटों की मौत हो गई, जबकि दो बेटियां हादसे में घायल हो गईं। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसा मंगलवार शाम उस समय हुआ, जब परिवार झालोद कस्बे से सुखसार लौट रहा था।

इसे भी पढ़ें: किशोरी को किडनैप कर खेत में किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

सुखसार थाने के एक अधिकारी ने बताया कि फतेपुरा तालुका के घानी खुंट गांव में एक निर्माण स्थल पर लगे बुलडोजर का ‘फ्रंट लोडर’ अचानक गिर गया और राज्य राजमार्ग पर परिवार के वाहन के सामने आ गया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक व्यक्ति और उसके दो बेटों (4 और 12) की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पत्नी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसकी बेटियां (8 और 10)हादसे में घायल हो गईं। दोनों का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि बुलडोजर चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।