केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ चल रहे मामले की सुनवाई अब 25 जनवरी को होगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   15:28
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ चल रहे मामले की सुनवाई अब 25 जनवरी को होगी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ सांसद-विधायक अदालत में चल रहे मुकदमे में अब 25 जनवरी को सुनवाई होगी।

सुलतानपुर (उप्र)। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ सांसद-विधायक अदालत में चल रहे मुकदमे में अब 25 जनवरी को सुनवाई होगी। अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह की शिकायत पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ सांसद/विधायक अदालत में चल रहे मामले की सुनवाई शनिवार को अदालत में अवकाश होने की वजह से टल गई, अब सुनवाई 25 जनवरी को होगी।

इसे भी पढ़ें: AIIMS के सुरक्षाकर्मी से मारपीट मामले में आया फैसला, राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमनाथ भारती को सुनाई 2 साल की सजा

यह जानकारी वर्तिका सिंह के अधिवक्ता रोहित त्रिपाठी ने शनिवार को दी। इस मामले में आज वर्तिका सिंह व गवाहों उत्कर्ष विक्रम, अजीत प्रताप सिंह, वृजेश सिंह, कृष्ण प्रताप सिंह, किरण सिंह आदि को बयान देने हेतु अदालत में तलब किया गया था।

इसे भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने उतारा Altroz का i-Turbo petrol एडिशन, यह है कार की खासियत

ग़ौरतलब है कि वर्तिका ने आरोप लगाया था कि मंत्री के निजी सचिव विजय गुप्‍ता और रजनीश सिंह ने उनसे महिला आयोग का सदस्‍य बनाने के लिए कथित तौर पर एक करोड़ रुपये की मांग की और बाद में इसे कम करते हुए 25 लाख रुपये मांगे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मंत्री के सहयोगी ने उनसे (वर्तिका) अश्‍लील बातें की जिसका कथित साक्ष्‍य अदालत में उपलब्‍ध कराया गया है। वर्तिका का यह भी आरोप है कि जब उन्‍होंने भ्रष्‍टाचार उजागर करने की धमकी दी तो उनके खिलाफ अमेठी के मुसा‍फ‍िरखाना थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।