महाराष्ट्र: अफगानिस्तान से आयात की गई तेल की कैन से 25 किलोग्राम हेरोइन बरामद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 10, 2021   07:09
महाराष्ट्र: अफगानिस्तान से आयात की गई तेल की कैन से 25 किलोग्राम हेरोइन बरामद
प्रतिरूप फोटो

राजस्व खुफिया विभाग (डीआरआई) के मुताबिक, इस कंटेनर को कंधार से आयात किया गया था जिसे दक्षिण मुंबई स्थित मस्जिद बंदर के एक कंपनी के पते पर मंगाया गया था।

मुंबई| राजस्व खुफिया विभाग (डीआरआई) ने नवी मुंबई के न्हावा शेवा बंदरगाह पर एक कंटेनर ये 25.45 किलोग्राम हेरोइन बरामद की और इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एजेंसी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

डीआरआई के बयान के मुताबिक, पिछले महीने गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर जब्त की गई 3,000 किलो हेरोइन के मामले की तरह ही इस मामले में भी यह खेप अफगानिस्तान से आयात की गई है। बयान के मुताबिक, ऐसा संभवत: पहली बार है जब इस खेप को तेल की कैनों में छिपाकर लाया गया।

डीआरआई के मुताबिक, इस कंटेनर को कंधार से आयात किया गया था जिसे दक्षिण मुंबई स्थित मस्जिद बंदर के एक कंपनी के पते पर मंगाया गया था।

इसे भी पढ़ें: देशमुख के खिलाफ भ्रष्टाचार जांच के मामले में सीबीआई ने महाराष्ट्र के डीजीपी, मुख्य सचिव को तलब किया





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।