2 करोड़ नौकरियां, महंगाई समेत कई मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कर रहे हिंदू-मुस्लिम: महबूबा मुफ्ती का भाजपा पर हमला

Mehbooba Mufti
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्होंने जो वादे किए थे कि हम साल में 2 करोड़ नौकरियां देंगे। इन्होंने कहा था कि हम महंगाई को कम करेंगे। हम 15 लाख रुपए गरीबों के खाते में डालेंगे। इन सवालों का इनके पास कोई जवाब नहीं है। इसलिए लोगों का ध्यान हटाने के लिए हिंदू, मुस्लिम कर रहे हैं।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने वादा किया था कि हम साल में 2 करोड़ नौकरियां देंगे। लेकिन उनके पास इन सवालों का जवाब नहीं है। ऐसे में लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हिंदू-मुस्लमान कर रहे हैं। इसके साथ ही महबूबा मुफ्ती ने ज्ञानवापी मस्जिद का भी जिक्र किया। दरअसल, ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे का काम संपन्न हो चुका है। 

इसे भी पढ़ें: कश्मीरी पंडित की हत्या के संबंध में अब्दुल्ला आवास पर हुई गुपकर गठबंधन की बैठक, तारिगामी बोले- लाठियों के इस्तेमाल पर लगे रोक 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्होंने जो वादे किए थे कि हम साल में 2 करोड़ नौकरियां देंगे। इन्होंने कहा था कि हम महंगाई को कम करेंगे। हम 15 लाख रुपए गरीबों के खाते में डालेंगे। इन सवालों का इनके पास कोई जवाब नहीं है। इसलिए लोगों का ध्यान हटाने के लिए हिंदू, मुस्लिम कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि मैं बार-बार अपने मुसलमान भाईयों से कहती हूं कि इनको बोलों की एक ही बार मस्जिदों की लिस्ट बताओ, जिस पर आपकी नजर है। मैंने पहले भी कहा था कि हम जहां पर सजदा करेंगे, हमारा अल्ला वहीं हैं। क्या भाजपा वाले हमें इस बात की गारंटी देगी कि जो उसने 2 करोड़ नौकरियां देने की बात कही थी क्या वो देंगे ? कांग्रेस के वक्त में पेट्रोल जो 60 रुपए लीटर था, उसको 60 रुपए पर ले आएंगे। अब यह लोग ज्ञानवापी मस्जिद के पीछे पड़े हैं क्या इसको लेने के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: 'श्रीलंका से भी बदतर हो जाएंगे हमारे मुल्क के हालात', महबूबा बोलीं- उम्मीद है पड़ोसी मुल्क से सबक लेगी भाजपा 

ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे का काम पूरा

गौरतलब है कि वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में कड़ी सुरक्षा के बीच में सर्वे का काम पूरा हो चुका है। इस बीच हिंदू पक्ष के एक वकील ने दावा किया कि सर्वे दल को परिसर में नंदी (भगवान शिव की सवारी) की एक प्रतिमा और एक शिवलिंग मिला है। जिसके बाद वाराणसी कोर्ट ने जिला प्रशासन को ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के उस हिस्से को सील करने का निर्देश दिया, जहां पर शिवलिंग मिलने का दावा किया गया।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़