मुंबई-पुणे हाइवे पर खुलेआम लहराई पिस्तौल, AIMIM सांसद ने बताया शिवसेना का कार्यकर्ता

मुंबई-पुणे हाइवे पर खुलेआम लहराई पिस्तौल, AIMIM सांसद ने बताया शिवसेना का कार्यकर्ता

असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने शिवसेना कार्यकर्ता पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया। जलील ने कहा कि कुछ शिवसैनिकों ने पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक का रास्ता साफ करने के लिए पिस्तौल दिखाई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कार में सवार एक व्यक्ति ट्रैफिक से बचने के लिए हाइवे पर पिस्तौल लहराता नजर आ रहा है। इसके साथ ही पिस्तौल लहरा रहे युवक के कार पर शिवसेना का लोगों भी लगा है। असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने शिवसेना कार्यकर्ता पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया।

इसे भी पढ़ें: कृषि कानूनों के खिलाफ शनिवार से अनिश्चिकालीन अनशन शुरू करेंगे अन्ना हजारे

जलील ने कहा कि कुछ शिवसैनिकों ने पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक का रास्ता साफ करने के लिए पिस्तौल दिखाई। एआईएमआईएम सांसद ने लिखा कि कार पर शिवसेना का लोगो सब बयां करता है। इसके साथ ही उन्होंने राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से पूछा कि क्या इस पर संज्ञान लेंगे?





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।