मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में गृह मंत्री बोले, लॉकडाउन भंग करने वालों पर करें कार्रवाई

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में गृह मंत्री बोले, लॉकडाउन भंग करने वालों पर करें कार्रवाई

गृह मंत्री ने कहा कि दुनिया के अन्य देशों के मुकाबले भारत की स्थिति बेहतर है। सरकार ने कुछ कारोबारों-उद्योगों को छूट दी है। साथ ही गृह मंत्री ने कहा कि ये लंबी लड़ाई है और हमें धैर्यपूर्वक लड़ना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच कोरोना संकट पर बैठक जारी है। इस बैठक में लॉकडाउन और कोरोना संकट पर चर्चा हो रही है। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद हैं। पीएम की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कहा कि लॉकडाउन उल्लंघन की घटनाएं रोकी जाएं।

इसे भी पढ़ें: 3 मई के बाद कोरोनाबंदी ओवर या लॉकडाउन 3.0?, मुख्यमंत्रियों संग PM मोदी की मेगा मीटिंग जारी

गृह मंत्री ने कहा कि दुनिया के अन्य देशों के मुकाबले भारत की स्थिति बेहतर है। सरकार ने कुछ कारोबारों-उद्योगों को छूट दी है। साथ ही गृह मंत्री ने कहा कि ये लंबी लड़ाई है और हमें  धैर्यपूर्वक लड़ना है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।