बीजेपी विधायक पर HPAS अधिकारी पत्नी ने लगाया शारीरिक और मानसिक यातना देने का आरोप

HPAS officer accuses her BJP MLA husband of physical, mental torture
एचपीएएस अधिकारी ने भाजपा विधायक पति पर शारीरिक और मानसिक यातना देने का आरोप लगाया है।सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शर्मा आरोप लगाती दिख रही हैं कि धर्मशाला से विधायक उनके पति ने बृहस्पतिवार को उन्हें तीन बार थप्पड़ मारा।

शिमला। हिमाचल प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा पार्टी के विधायक विशाल नेहरिया पर उनकी पत्नी और वर्ष 2020 बैच की हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा (एचपीएएस) अधिकारी ओशिन शर्मा ने शारीरिक और मानसिक यातना देने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के डेल्टा प्लस वेरिएंट से पहली मौत

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शर्मा आरोप लगाती दिख रही हैं कि धर्मशाला से विधायक उनके पति ने बृहस्पतिवार को उन्हें तीन बार थप्पड़ मारा। उन्हें यह आरोप लगाते हुए भी सुना जा सकता है कि नेहरिया ने पहले भी कई बार शारीरिक और मानसिक यातना दी है। गौरतलब है कि नेहरिया और शर्मा की इसी साल 26 अप्रैल को शादी हुई थी। शर्मा बृहस्पतिवार की कथित घटना के बाद मायके लौट गई हैं। भाजपा विधायक ने न तो फोन उठाया और न ही इस संबंध में भेजे गए संदेश का जवाब दिया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़