अरविंद केजरीवाल के 3 बड़े ऐलान, पंजाब में सरकार बनने पर देंगे 300 यूनिट बिजली मुफ्त

Arvind Kejriwal
आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर पंजाब में हमारी सरकार बनेगी तो आपको 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी, घरेलू पुराने बिल को माफ किया जाएगा और पंजाब में 24 घंटे बिजली मिलेगा।

चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल ने अमरिंदर सिंह सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश में लगभग सबसे महंगी बिजली पंजाब में मिलती है, जबकि पंजाब में बिजली बनती है इसके बावजूद सबसे महंगी बिजली पंजाब में क्यों मिलती है ? क्योंकि बिजली कंपनी और पंजाब की सरकारी सत्ता में गंदी साठगाठ है। 

इसे भी पढ़ें: AAP में शामिल हुए पूर्व IPS विजय प्रताप, केजरीवाल बोले- बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहा है पंजाब 

उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में हमारी सरकार बनेगी तो आपको 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी, घरेलू पुराने बिल को माफ किया जाएगा और पंजाब में 24 घंटे बिजली मिलेगा। केजरीवाल ने कहा कि जैसे ही हमारी सरकार बनी तो पहली कलम से 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त हो जाएगी और घरेलू पुराने बिल को माफ किया जाएगा। लेकिन 24 घंटे बिजली देने में हमें 3-4 साल समय लग जाएगा। 

यहां देखें पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस:- 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़