बीमार चल रहे मनोहर पर्रिकर ने भाजपा के झंडे के साथ साझा की तस्वीर

illusionist-manohar-parrikar-shared-the-picture-with-bjp-flag
इस तस्वीर में पर्रिकर व्हील चेयर पर बैठे हुए हैं और उन्होंने अपने हाथ में भाजपा का झंडा थामा हुआ है। तस्वीर में उनका बड़ा बेटा उत्पल और बहू खड़ी नजर आ रही हैं।

पणजी। गोवा के बीमार चल रहे मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने मंगलवार को एक तस्वीर जारी की जिसमें वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ भाजपा का झंडा पकड़े हुए हैं। पर्रिकर ने पार्टी के ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ अभियान के तहत तस्वीर साझा की है। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को गुजरात के अहमदाबाद में इस अभियान की शुरुआत की थी। पर्रिकर ने तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ‘‘भाजपा ने भारत के हित को हर चीज में तरजीह दी है। ऐसे परिवार का हिस्सा होने पर गर्व है जो भारत में ऐसे बदलाव कर रहा है जैसा पहले कभी नहीं हुआ।’’ 

यह भी पढ़ें: गांधी परिवार पर शाह का तंज, हमने राजतंत्र को हटाया और कुछ लोग अब भी इस पर अड़े हैं

इस तस्वीर में पर्रिकर व्हील चेयर पर बैठे हुए हैं और उन्होंने अपने हाथ में भाजपा का झंडा थामा हुआ है। तस्वीर में उनका बड़ा बेटा उत्पल और बहू खड़ी नजर आ रही हैं। पर्रिकर (63) अग्नाशय की बीमारी से पीड़ित हैं और पिछले एक साल के दौरान वह गोवा, दिल्ली, मुंबई और अमेरिका के अस्पतालों में भर्ती हो चुके हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़