मोदी जी के नेतृत्व में भारत निरंतर प्रगति कर रहा- शिवराज सिंह चौहान

मोदी जी के नेतृत्व में भारत निरंतर प्रगति कर रहा- शिवराज सिंह चौहान
प्रतिरूप फोटो

प्रधानमंत्री की प्रेरणा से हमने ऐसे बच्चों के लिए मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल कल्याण योजना प्रारंभ की है। इस योजना के माध्यम से सरकार उन बच्चों को निःशुल्क शिक्षा, भरणपोषण और उन्हें आर्थिक सहायता देगी।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सफलतम 7 वर्ष पूरे होने पर मध्य प्रदेश की जनता की ओर से प्रधानमंत्री को बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अद्भुत नेता हैं, जिन्होंने एक गौरवशाली, वैभवशाली, संपन्न और समृद्ध भारत के निर्माण के साथ-साथ आम जनता और विशेषकर गरीबों के कल्याण के लिए कोई कोरकसर नहीं छोड़ी। उनके नेतृत्व में भारत निरंतर प्रगति कर रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा का कोरोना से निधन, कांग्रेस में शोक की लहर

केंद्र सरकार के सफलतम 7 वर्ष पूरे होने पर प्रदेश भर में सेवा ही संगठन अभियान कार्यक्रम हुए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के टैगोर मंडल स्थित रोशनपुरा सेवा बस्ती में जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन वितरित किया। मुख्यमंत्री ने अपील करते हुए कहा कि कोरोना गाईडलाईन का विशेष पालन करें और दो गज की दूरी के साथ मास्क व सैनेटाइजर का उपयोग करते रहें। कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें: छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तीन पर केस दर्ज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के रूप में एक सक्षम और निर्णय लेने वाला नेतृत्व मिला है। हम संकल्प व्यक्त करते हैं कि मोदी लगातार देश का नेतृत्व करते रहें, उनके साथ देश और पूरा मध्य प्रदेश मजबूती के साथ खड़ा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के संकट में कई परिवार उजड़ गये। कई मासूम बच्चे ऐसे हैं, जिनके माता-पिता नहीं रहे, ऐसे सारे बच्चे हमारे हैं और प्रदेश के हैं। प्रधानमंत्री की प्रेरणा से हमने ऐसे बच्चों के लिए मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल कल्याण योजना प्रारंभ की है। इस योजना के माध्यम से सरकार उन बच्चों को निःशुल्क शिक्षा, भरणपोषण और उन्हें आर्थिक सहायता देगी। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।