कर्नाटक में सरकार को अस्थिर करने के लिए भाजपा को दोष देना हास्यास्पद: राम माधव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 8 2019 7:16PM
कर्नाटक में सरकार को अस्थिर करने के लिए भाजपा को दोष देना हास्यास्पद: राम माधव
Image Source: Google

माधव ने कहा कि भाजपा वहां कुछ नहीं कर रही है। वह केवल उसे देख रही है। ये वो लोग हैं जो वास्तव में गठबंधन को चला रहे हैं, जो जनादेश के खिलाफ था। वे साथ आए और उसे चलाने का प्रयास किया और अब आपस में लड़ रहे हैं और इसके लिए भाजपा को दोष देना हास्यास्पद है।

जम्मू। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता राम माधव ने सोमवार को उन आरोपों को खारिज कर दिया जिनमें कहा गया था कि कर्नाटक में सरकार को अस्थिर करने के पीछे उनके दल का हाथ है। हालांकि, उन्होंने कहा कि इस दक्षिणी राज्य में चल रहे घटनाक्रमों पर उनकी नजर बनी हुई है। कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जनता दल (एस) गठबंधन सरकार के अस्तित्व पर उस समय संकट के बादल गहरा गए जब उनके 13 विधायकों ने स्पीकर को अपने त्यागपत्र सौंप दिये। इनमें से कांग्रेस के नौ विधायकों और जद (एस) के तीन विधायकों ने शनिवार को त्यागपत्र दिया जबकि कांग्रेस के आनंद सिंह ने एक जुलाई को इस्तीफा दिया था।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस-जेडीएस ने खोया विश्वास, उन्हें व्यवसाय का संचालन करने का कोई अधिकार नहीं: येदियुरप्पा

उन्होंने कहा कि हर कोई जानता है कि कर्नाटक में जो हो रहा है वह उनकी खुद की पार्टी के नेताओं की महत्वाकांक्षा की वजह से है। ये वो लोग हैं जो पार्टी के भीतर अपनी नाराजगी जता रहे हैं। माधव ने कहा कि भाजपा वहां कुछ नहीं कर रही है। वह केवल उसे देख रही है। ये वो लोग हैं जो वास्तव में गठबंधन को चला रहे हैं, जो जनादेश के खिलाफ था। वे साथ आए और उसे चलाने का प्रयास किया और अब आपस में लड़ रहे हैं और इसके लिए भाजपा को दोष देना हास्यास्पद है। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video