जेपी नड्डा करेंगे ओडिशा का दौरा, कहा- देश में सारी राष्ट्रीय पार्टियां क्षेत्रिय पार्टियों के रूप में सिमट गई

JP nadda
ANI
अभिनय आकाश । Sep 29, 2022 2:36PM
जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे पास अधिकतम राज्यों में शासन है। भारत जैसे विशाल लोकतंत्र के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अधिकांश राष्ट्रीय दल क्षेत्रीय दलों में सिमट कर रह गए हैं। बीजेपी एक विचारधारा वाली दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भुवनेश्वर, ओडिशा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हैं। भुवनेश्वर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज दुख के साथ कहना पड़ता है कि देश में सारी राष्ट्रीय पार्टियां क्षेत्रिय पार्टियों के रूप में सिमट गई, कोई वैचारिक पार्टी नहीं रह गई। अगर कोई राष्ट्रीय और वैचारिक पार्टी है तो भाजपा है। हम क्षेत्रीय आकांक्षाओं वाली एक राष्ट्रीय पार्टी हैं। हम एक कैडर-आधारित हैं, जिनका अनुसरण करने वालों की संख्या बहुत अधिक है। 

इसे भी पढ़ें: ममता ने कहा सीपीआई (एम) और बीजेपी की डिजिटल टीमें पश्चिम बंगाल को बदनाम कर रही हैं

जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे पास अधिकतम राज्यों में शासन है। भारत जैसे विशाल लोकतंत्र के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अधिकांश राष्ट्रीय दल क्षेत्रीय दलों में सिमट कर रह गए हैं। बीजेपी एक विचारधारा वाली दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। खुश होने के लिए जगन्नाथ की तरह, लोगों को मजबूत बनाने के लिए ऐसा करने के लिए तैयार किया जाएगा। प्रधानमंत्री जन औषधि योजना के तहत 8700 सेंटर्स खोले गए हैं। इनमें 354 केंद्र उड़ीसा में खोले गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली शराब नीति मामले में पहली गिरफ्तारी, CBI ने आरोपी विजय नायर को किया अरेस्ट, बीजेपी बोली- जल्द पूरी होगी सिसोदिया-केजरीवाल की तमन्ना

जेपी नड्डा ने कहा कि इसी तरह विभिन्न योजनाओं का लाभ हमने उड़ीसा में पहुंचाने का काम किया। कोरोना काल में मोदी ने सही समय पर निर्णय लिया और लॉकडाउन लगाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जान है तो जहान है और देश को कोरोना से लड़ने के लिए तैयार किया। आज अगर कोई राष्ट्रीय पार्टी है, वैचारिक पार्टी है और दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है तो वो भारतीय जनता पार्टी है। हमारा मंत्र है- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास। 

अन्य न्यूज़