जेपी नड्डा का तंज. कहा- उपहास का विषय बन गई है आम आदमी पार्टी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 29 2019 3:43PM
जेपी नड्डा का तंज. कहा- उपहास का विषय बन गई है आम आदमी पार्टी
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोग अरविंद केजरीवाल सरकार से खुश नहीं है। उन्होंने भरोसा जताया कि भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी।

नयी दिल्ली। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को दावा किया कि आम आदमी पार्टी उपहास का विषय बन गई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी है, इसलिए उसे इस शहर के लिए एक सकारात्मक दृष्टि रखने वाले नेतृत्व की जरूरत है। नड्डा ने भाजपा की राज्य कार्यकारिणी कमेटी की बैठक के दूसरे दिन पार्टी की दिल्ली इकाई के नेताओं को संबोधित करते हुए उनसे अगले साल की शुरूआत में होने वाले (दिल्ली) विधानसभा चुनाव के लिए साथ मिल कर काम करने को कहा।



 
नड्डा ने 2015 के (दिल्ली) विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए दावा किया कि दिल्ली के लोगों ने अब महसूस करना शुरू कर दिया है कि नेताओं ने असल में क्या किया। गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में आप ने 70 में 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी। नड्डा ने कहा कि वह (आप) उपहास का विषय बन गई है। राष्ट्रीय राजधानी होने के नाते दिल्ली को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत है जिसके पास एक सकारात्मक दृष्टि हो। 


उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोग अरविंद केजरीवाल सरकार से खुश नहीं है। उन्होंने भरोसा जताया कि भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी। दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने दावा किया कि आप दिल्ली के जल संकट का समाधान करने में नाकाम रही है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video