कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, कहा- संविधान का करती है दुरुपयोग

Kamal nath flag hosting
सुयश भट्ट । Jan 26, 2022 12:22PM
आज प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। युवा बेरोजगार है। कोरोना में सरकार की पोल खुल गई है। कोई व्यवस्था नहीं कि गई है। अभी भी सरकार की कोई तैयारी नहीं है। हमने 15 महीने की सरकार में कई काम किए। आरक्षण 14 से बढ़ाकर 27% किया।

भोपाल। आज पूरा देश 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस दफ्तर में ध्वजारहोण कर सलामी ली। कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए स्वतंत्रता सेनानियों को सलाम किया। और इस दौरान बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। 

कमलनाथ ने कहा कि आज हमारा देश प्रदेश किस और घसीटा जा रहा है यह देखना जरूरी है। बाबा साहब अंबेडकर ने जो संविधान बनाया देश को दिया है। उसका कितना दुरुपयोग हो रहा है। इस पर आत्मचिंतन करने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें:जूते सहित कई उत्पादों पर तिरंगा प्रिंट, अमेजन के मालिक पर हुआ मामला दर्ज

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। युवा बेरोजगार है। कोरोना में सरकार की पोल खुल गई है। कोई व्यवस्था नहीं कि गई है। अभी भी सरकार की कोई तैयारी नहीं है। हमने 15 महीने की सरकार में कई काम किए। आरक्षण 14 से बढ़ाकर 27% किया। लेकिन उम्मीद है एक बार फिर उम्मीदों का सूरज उगेगा। कांग्रेस हमेशा जनता के साथ है।

वहीं बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने तिरंगा फहराया। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने देशवासियों को दी 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही मध्य प्रदेश की चार कला, साहित्य और मेडिकल के क्षेत्र में सराहनीय योगदान देने वाले पद्मश्री से सम्मानित विभूतयों को शुभकामनाएं दी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़