कर्नाटक का नाटक जारी, कुमारस्वामी के आरोप पर येदियुरप्पा ने किया पलटवार

karnataka-drama-continues-yeddyurappa-pledges-allegations-against-kumaraswamy
येदियुरप्पा ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री इस प्रकार के आरोप लगाने से पहले नामों का खुलासा नहीं करते हैं तो इसे ऐसा देखा जाएगा जैसे वह अपनी ही पार्टी के विधायकों पर संदेह कर रहे हैं।

बेंगलुरू। भारतीय जनता पार्टी की कर्नाटक इकाई के प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के इस आरोप पर पलटवार किया कि भाजपा उनके एक विधायक को रिश्वत देने की कोशिश कर रही है। भाजपा नेता ने उनसे ऐसा प्रयास करने वालों के नाम बताने को कहा। 

येदियुरप्पा ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री इस प्रकार के आरोप लगाने से पहले नामों का खुलासा नहीं करते हैं तो इसे ऐसा देखा जाएगा जैसे वह अपनी ही पार्टी के विधायकों पर संदेह कर रहे हैं। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री हताशा के कारण भाजपा के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी को मिला नवीन पटनायक का साथ, ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का किया समर्थन

येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘हम कह चुके हैं कि हम इस प्रकार की चीजों में शामिल नहीं है...जद(एस)-कांग्रेस के 18-20 विधायक खफा हैं, उनको विश्वास में लीजिए और राज्य के विकास के लिए मिल कर काम कीजिए...राज्य के 70 फीसदी हिस्से में अब तक बारिश नहीं हुई है, भयानक सूखा है, हमें मिल कर काम करना चाहिए, विपक्ष के तौर पर हम भी सहयोग करेंगे, यह हम पहले भी कह चुके हैं।’’ 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़