AAP के स्थापना दिवस पर केजरीवाल की पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील, सबको साथ लेकर लोगों की करें सेवा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2020   12:11
AAP के स्थापना दिवस पर केजरीवाल की पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील, सबको साथ लेकर लोगों की करें सेवा

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, “आज आम आदमी पार्टी के आठवें स्थापना दिवस पर आप सभी को बधाई। देश और मानवता इस वक्त बेहद कठिन दौर में है। मेरी हर कार्यकर्ता से अपील है कि, लोगों की खूब मदद करें। मास्क बाँटें, बीमार को अस्पताल पहुँचाएं, भूखे को रोटी दें।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के आठवें स्थापना दिवस के अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश और मानवता बेहद कठिन दौर से गुजर रही हैं और पार्टी के कार्यकर्ताओं को लोगों की यथासंभव मदद करनी चाहिए। केजरीवाल ने ट्वीट किया, “आज आम आदमी पार्टी के आठवें स्थापना दिवस पर आप सभी को बधाई। 

इसे भी पढ़ें: HC ने दिल्ली सरकार से पूछा, बाजार, रेस्तरां और मेट्रो चालू हैं तो स्पा क्यों नहीं

देश और मानवता इस वक्त बेहद कठिन दौर में है। मेरी हर कार्यकर्ता से अपील है कि, लोगों की खूब मदद करें। मास्क बाँटें, बीमार को अस्पताल पहुँचाएं, भूखे को रोटी दें। इस वक्त कोई राजनीति नहीं। सबको साथ लेकर लोगों की सेवा करें।” आम आदमी पार्टी की स्थापना औपचारिक तौर पर 26 नवंबर 2012 को की गई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।