पंजाब में विपक्ष पर केजरीवाल ने कसा तंज, पूछा- क्या मान साहब अपने साथ गैंगस्टर लाए हैं?

arvind kejriwal punjab
ANI
अंकित सिंह । Jun 15, 2022 2:52PM
अरविंद केजरीवाल ने हाल की घटनाओं को लेकर विपक्ष पर भी तंज कसा। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि मैं विपक्ष से पूछता हूं, क्या मान साहब अपने साथ गैंगस्टर लाए हैं? ये गैंगस्टर पिछली सरकारों में पैदा हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गैंगस्टरों, राष्ट्रविरोधी तत्वों की रक्षा कोई नहीं कर सकता।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज पंजाब दौरे पर हैं। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ जालंधर में जालंधर से दिल्ली हवाई अड्डे के लिए नई वोल्वो बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर केजरीवाल ने कहा कि पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए आज से शानदार वोल्वो सरकारी बसों की शुरुआत हो रही है। पंजाब के लोगों की इस ख़ुशी में आज मुझे भी शामिल होने का सौभाग्य मिला। इसके साथ हि आप संयोजक ने कहा कि अब पंजाब में ईमानदार पार्टी की सरकार है, जो काम पिछली सरकारों ने इतने सालों में नहीं कर पाई वो काम हमने तीन महीने में कर दिया। उन्होंने दावा किया कि हमने पिछले 3 महीने में साढ़े 5 हज़ार एकड़ जमीनों पर से कब्जे हटाए हैं। 

इसे भी पढ़ें: मूसेवाला हत्याकांड: पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई की मिली ट्रांजिट रिमांड, RML हॉस्पिटल में कराया मेडिकल

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने हाल की घटनाओं को लेकर विपक्ष पर भी तंज कसा। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि मैं विपक्ष से पूछता हूं, क्या मान साहब अपने साथ गैंगस्टर लाए हैं? ये गैंगस्टर पिछली सरकारों में पैदा हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गैंगस्टरों, राष्ट्रविरोधी तत्वों की रक्षा कोई नहीं कर सकता। पटियाला झड़प के आरोपी 24 घंटे के अंदर पकड़े गए। पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार किया। 

इसे भी पढ़ें: सलामत रहे दोस्ताना हमारा... हरभजन सिंह से गौतम गंभीर ने लिए मज़े, ‘AAP’ से तो पुरानी दोस्ती है...

इससे पहले, आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कांग ने कहा था कि राज्य में शराब, बालू माफियाओं और मादक पदार्थों की आपूर्ति को खत्म करने के लिए आप सरकार पहले ही कई कदम उठा चुकी है। मान ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि पंजाब से दिल्ली हवाई अड्डे के लिए लग्ज़री वॉल्वो बस सेवा शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा था कि दशकों से केवल निजी ट्रांसपोर्टर ही इस मार्ग पर अपनी बसें चला रहे हैं और ‘‘अपनी मर्जी से लोगों से किराया ले रहे हैं।’’ कांग ने कहा था कि राज्य सरकार लग्ज़री बसें चलाएगी, जिसका किराया निजी ट्रांसपोर्टर के किराए से आधे से भी कम होगा।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़