खरगौन पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ सहित एक आरोपित को किया गिरफ्तार, एक लाख से अधिक का गांजा बरामद

खरगौन पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ सहित एक आरोपित को किया गिरफ्तार, एक लाख से अधिक का गांजा बरामद

जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बताए गए स्थल ग्राम गलतार खाड़ा फाल्या पहुंचकर घेराबंदी की और बताये गए हुलिए के व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मादक पदार्थ गांजा बरामद किया है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम रुमसिंह (41) पुत्र गुलाब भील निवासी गलतार खांडा फाल्या बताया है।

खरगौन। मध्य प्रदेश में खरगौन जिला पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्ता किया है। जिले के बिस्टान थाना पुलिस ने रविवार को 12 किलो अवैध गांजे के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस फिलहाल आरोपित से पूछताछ में जुटी है। बिस्टान थाना प्रभारी दिनेश सिंह कुशवाह ने बताया कि रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने एक प्लास्टिक की थैली में फूल, पत्ती, बीजयुक्त अवैध मादक पदार्थ अपने घर के सामने झोपड़े में बेचने के लिए छुपाकर रखा है।

 

इसे भी पढ़ें: दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखा लैपटॉप और मोबाईल सहित सामान चुराने वाला आरोपित गिरफ्तार

जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बताए गए स्थल ग्राम गलतार खाड़ा फाल्या पहुंचकर घेराबंदी की और बताये गए हुलिए के व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मादक पदार्थ गांजा बरामद किया है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम रुमसिंह (41) पुत्र गुलाब भील निवासी गलतार खांडा फाल्या बताया है। गांजे का बजन करने पर वह 12 किलो ग्राम निकला जिसकी बाजार में कुल कीमत 01 लाख 20 हजार रुपये आंकी गई है को विधिवत जब्त किया गया। आरोपित के खिलाफ धारा 08/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कर अनुसंधान में लिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।