कोलकाता पुलिस प्रमुख से पूछताछ के लिए तारीख को अंतिम रूप दे रही है CBI

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 6 2019 6:13PM
कोलकाता पुलिस प्रमुख से पूछताछ के लिए तारीख को अंतिम रूप दे रही है CBI
Image Source: Google

केंद्रीय जांच एजेंसी के अनुसार ऐसा समझा जाता है कि कुमार ने उसके अधिकारियों को पत्र लिखकर इस सप्ताहांत में सीबीआई के शिलांग कार्यालय में पूछताछ के लिये अपनी उपलब्धता की जानकारी दी है।

कोलकाता। सीबीआई उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार अपने शिलांग स्थित कार्यालय में कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ करने के लिये तारीख को अंतिम रूप दे रही है। जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को पीटीआई-भाषा को बताया, ‘उस तारीख को अंतिम रूप दिया जा रहा है, जिसपर हम उनसे पूछताछ करने जा रहे हैं। यह इस सप्ताहांत में हो सकता है।’ केंद्रीय जांच एजेंसी के सूत्रों के अनुसार ऐसा समझा जाता है कि कुमार ने उसके अधिकारियों को पत्र लिखकर इस सप्ताहांत में सीबीआई के शिलांग कार्यालय में पूछताछ के लिये अपनी उपलब्धता की जानकारी दी है। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में बोले चंद्रबाबू नायडू, संघीय मोर्चे की वास्तुकार हैं ममता बनर्जी

शीर्ष अदालत ने मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो की अवमानना याचिका पर कुमार को नोटिस जारी किया था। एजेंसी ने यह याचिका तब दायर की थी जब उसकी टीम को कुमार के आवास में घुसने से रोका गया। सीबीआई की टीम करोड़ों रुपये के सारदा चिटफंड घोटाले की जांच के सिलसिले में कोलकाता पुलिस के शीर्ष अधिकारी से पूछताछ करने के लिये इस सप्ताह की शुरुआत में उनके घर गई थी। न्यायालय ने कुमार को निर्देश दिया था कि वह शिलांग में सीबीआई के समक्ष पूछताछ के लिये उपस्थित हों। साथ ही साफ कर दिया था कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story