कश्मीर में आंतकी हमले के दौरान शहीद हुआ MP का लाल कर्णवीर

कश्मीर में आंतकी हमले के दौरान शहीद हुआ MP का लाल कर्णवीर

लगभग 4 बजे इन्हें एक संदिग्ध कार आते हुए दिखी। इसे रोकने का संकेत दिया गया। लेकिन कार नहीं रुकी। तब कर्णवीर ने उन पर हमला बोला। उधर आतंकियों ने भी कार के अंदर से ही इन पर फायर करना शुरू कर दिया। इस मुठभेड़ में कार सवार दोनों आतंकी मारे गए।

भोपाल। जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों के चल रहे ऑपरेशन के दौरान आतंकियों से हुई क्रास फायरिंग में सतना के कर्णवीर सिंह वीरगति को प्राप्त हुए। सर्च ऑपरेशन के दौरान रोड ब्लाक में कर्णवीर अपने तीन अन्य साथियों के साथ तैनात थे।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक के बेटे पर इनाम बढ़कर 25 हजार हुआ, गृह मंत्री बोले सरेंडर करे करण 

हालांकि कर्णवीर ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया लेकिन क्रास फायरिंग में गोली उनके सिर और सीने में लगी। जिससे मौके पर ही वे शहीद हो गए। इस एनकाउंटर में इनके साथ रहे तीन अन्य जवान भी घायल हैं।

आपको बता दें कि पिछले 15 दिनों से जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है। सोपियां में आतंकियों के होने खुफिया सूचना मिलने पर सेना ने यहां सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। सर्चिंग के दौरान कोई बाधा न हो उसके लिए सेना ने एरिया को पूरी तरह से घेरे में लेते हुए जगह-जगह रोड ब्लाक तैयार किये थे।

इसे भी पढ़ें:इंदौर के फेक पुलिस अधिकारी मामले में महिला तांत्रिक की हुई एंट्री, दोनों ने 20 लाख रुपए ठगे 

जानकारी के मुताबिक लगभग 4 बजे इन्हें एक संदिग्ध कार आते हुए दिखी। इसे रोकने का संकेत दिया गया। लेकिन कार नहीं रुकी। तब कर्णवीर ने उन पर हमला बोला। उधर आतंकियों ने भी कार के अंदर से ही इन पर फायर करना शुरू कर दिया। इस मुठभेड़ में कार सवार दोनों आतंकी मारे गए।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।