ललन सिंह ने JDU की नई टीम का किया गठन, राजीव रंजन प्रसाद राष्ट्रीय सचिव बनाए गए

ललन सिंह ने JDU की नई टीम का किया गठन, राजीव रंजन प्रसाद राष्ट्रीय सचिव बनाए गए

जेडीयू ने नई टीम की घोषणा की जिसमें एक प्रधान महासचिव, एक संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष, एक काेषाध्‍यक्ष, नौ महासचिव और पांच सचिव शामिल हैं। हालांकि, उन्होंने पार्टी की नई टीम में पुराने चेहरों पर ज्यादा भरोसा जताया है, लेकिन कई नए चेहरे भी टीम में शामिल किए हैं।

देश में लगभग सभी पार्टियों के संगठन स्तर में फेरबदल के बीच बिहार की सियासत में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह की तरफ से नई टीम की घोषणा की गई। 18 सदस्यीय टीम में एक प्रधान महासचिव, एक संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष, एक काेषाध्‍यक्ष, नौ महासचिव और पांच सचिव शामिल हैं। हालांकि, उन्होंने पार्टी की नई टीम में पुराने चेहरों पर ज्यादा भरोसा जताया है, लेकिन कई नए चेहरे भी टीम में शामिल किए हैं।

इसे भी पढ़ें: सुशील मोदी ने पीएम मोदी को लेकर ऐसा क्या दावा कर दिया, जिसे सुन लोगों ने बवाल काट दिया

राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने अपनी नई कार्यकारिणी के सदस्‍यों की सूची जारी की जिसमें राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने केसी त्‍यागी को फिर राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव की जिम्‍मेदारी सौंपी है। वहीं उपेंद्र कुशवाहा  भी संसदीय दल के अध्‍यक्ष बने रहेंगे। राजीव रंजन प्रसाद, सांसद रामप्रीत मंडल, विद्यासागर निषाद, रविंद्र प्रसाद सिंह और राज सिंह मान राष्ट्रीय सचिव बनाए गए हैं।






नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।