मध्य प्रदेश के सतना में कट्टे की नोक पर पेट्रोल पंप पर लूट

मध्य प्रदेश के सतना में कट्टे की नोक पर पेट्रोल पंप पर लूट

जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया। पूरी बारदात पेट्रोल-पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

सतना। मध्य प्रदेश में सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत सतना-रीवा सड़क मार्ग पर बायपास के पास पेट्रोल पंप पर गुरुवार सुबह बाइक में सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने कट्टे की नोक पर पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों को लूट लिया। जनकारी के अनुसार बदमाश 84 हजार 950 रुपये लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में रात्रि कर्फ्यू को लेकर गृहमंत्री का बड़ा बयान, महाराष्ट्र से सटे 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी

पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने बायपास रोड पर स्थित पेट्रोल पम्प पर कर्मचारियों से 84 हजार 950 रुपये लूट लिए और फरार हो गए। जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया। पूरी बारदात पेट्रोल-पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है। 

 

इसे भी पढ़ें: भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार को घेरा, गेंहू-खाद घोटाले पर किया मंत्री से सवाल

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए और कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली। एसपी यादव ने बताया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।