पति के होते हुए 8 साल से था महिला का अवैध संबंध, आशिक ने छोटे से विवाद पर की ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या

पति के होते हुए 8 साल से था महिला का अवैध संबंध, आशिक ने छोटे से विवाद पर की ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या
Prabhasakshi

गुरुवार के दिन महिला अपने बच्चों को यह बोलकर घर से निकली कि वह किसी काम से जा रही है। लेकिन बच्चों को अपनी मां की मौत की खबर मिली। यह घटना पीरबहोर ओपी क्षेत्र के कन्हैयागंज गांव की है। मृतक महिला के पति ने बताया कि प्रेमी ने उसकी बेरहमी से हत्या की है।

बिहार के नालंदा से काफी हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक, एक महिला को उसके आशिक ने ईंट और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। मृतक महिला आठ साल से एक शख्स के साथ अवैध संबंध में थी और वो अपने पति से अलग रह रही थी। गुरुवार के दिन महिला अपने बच्चों को यह बोलकर घर से निकली कि वह किसी काम से जा रही है। लेकिन बच्चों को अपनी मां की मौत की खबर मिली। यह घटना पीरबहोर ओपी क्षेत्र के कन्हैयागंज गांव की है। मृतक महिला के पति ने बताया कि प्रेमी ने उसकी बेरहमी से हत्या की है और वह मौके से फरार हो गया है।

इसे भी पढ़ें: माता-पिता ने दान किए अपनी 6 साल की बेटी के ऑर्गन, डॉक्टर ने कर दिया था दिमागी रूप से मृत घोषित

बच्चों ने एक बयान में बताया कि उनकी मां उन्हें बताकर घर से बाहर निकली थी कि कुछ देर में घर आ जाएगी लेकिन कुछ ही देर में उन्हें अपनी मां की मौत की खबर मिली। बताया जा रहा है कि पति और पत्नी बहुत समय से अलग रह रहे थए और महिला का अफेयर कन्हैयागंज के रहने वाले मनोज मिस्त्री से था। दोनों एक अलग से किराये के मकान में रहते थे। पति के मुताबिक, दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और इसी में प्रेमी ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस को सूचना मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या का केस सामने आया है। पुलिस इस मामले में जुट गई है और आरोपी समेत उसका पूरा परिवार फरार है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।