शिवराज सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, सिंधिया ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 29, 2020   11:00
शिवराज सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, सिंधिया ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

भाजपा के वरिष्ठ मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट एवं उनकी धर्म पत्नी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली। मैं ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

भोपाल। मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी मंत्री ने खुद ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से दी है। मंत्री ने ट्वीट में संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है। भाजपा के वरिष्ठ मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दंपत्ति के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। 

इसे भी पढ़ें: मंत्री तुलसी सिलावट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया मुख्यमंत्री, बोले- 15 दिन बाद करेंगे भूमि पूजन 

उन्होंने मंगलवार को अस्पताल से ही मंत्रिमंडल की पहली ऑनलाइन बैठक की अध्यक्षता की और कहा कि अगर संक्रमण का पता जल्दी चल जाए तो यह असाध्य रोग नहीं रहता। कुछ दिन पहले चौहान और राज्य के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया संक्रमित पाए गए थे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।