महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं, राष्ट्रध्वज फहराया

Uddhav Thackeray
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 73वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर दक्षिण मुंबई स्थित अपने आधिकारिक आवास पर बुधवार को तिरंगा फहराया। ठाकरे ने एक संदेश के जरिए नागरिकों को शुभकामनाएं दीं और इस बात का भरोसा जताया कि संगठित देश किसी भी चुनौती का सामना कर सकता है।

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 73वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर दक्षिण मुंबई स्थित अपने आधिकारिक आवास पर बुधवार को तिरंगा फहराया। ठाकरे ने एक संदेश के जरिए नागरिकों को शुभकामनाएं दीं और इस बात का भरोसा जताया कि संगठित देश किसी भी चुनौती का सामना कर सकता है। उन्होंने कहा कि भारत को स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान और संघर्ष के कारण आजादी मिली।

इसे भी पढ़ें: नेशनल वॉर मेमोरियल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, तीनों सेना प्रमुखों सहित मौजूदा सभी ने रखा मौन

तिरंगा फहराये जाने के लिए आयोजित समारोह में ठाकरे की पत्नी रश्मि, पुत्र एवं राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे, राज्य के मुख्य सचिव देबाशीष चक्रवर्ती और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव विकास खड़गे मौजूद थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़