शिवसेना को खत्म करने की कई कोशिशें हुईं लेकिन कामयाबी नहीं मिली: उद्धव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 9, 2022   08:33
शिवसेना को खत्म करने की कई कोशिशें हुईं लेकिन कामयाबी नहीं मिली: उद्धव
ANI Photo.

शिवसेना प्रमुख ठाकरे ने शनिवार रात दिवंगत आनंद दिघे पर बनी मराठी बायोपिक ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, ‘‘शिवसेना को खत्म करने के कई प्रयास किए गए लेकिन कोशिश करने वालों का अंत हो गया।’’

मुंबई| महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना को खत्म करने की कई कोशिशें की गईं लेकिन वे सभी नाकाम रहीं।

शिवसेना प्रमुख ठाकरे ने शनिवार रात दिवंगत आनंद दिघे पर बनी मराठी बायोपिक ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, ‘‘शिवसेना को खत्म करने के कई प्रयास किए गए लेकिन कोशिश करने वालों का अंत हो गया।’’ उन्होंने पार्टी को मजबूत और एकजुट रखने के लिए निष्ठावान शिवसैनिकों द्वारा की गई कड़ी मेहनत और बलिदान की सराहना की।

ठाकरे ने कहा, ‘‘यह फिल्म शिवसेना के उदय और आम शिवसैनिकों के लिए वफादारी का क्या मतलब है, इस पर प्रकाश डालती है।’’ प्रसिद्ध मराठी अभिनेता प्रसाद ओक इस फिल्म में आनंद दिघे की भूमिका में हैं। फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है। दिधे को ‘धर्मवीर’ नाम से और शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे का विश्वस्त माना जाता था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।