मैं भी चौकीदार अभियान पर मायावती और अखिलेश यादव का वार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 19, 2019   17:59
मैं भी चौकीदार अभियान पर मायावती और अखिलेश यादव का वार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी मैं भी चौकीदार अभियान पर तंज किया। उन्होंने सोमवार को कहा, मुझे एक किसान भाई ने कहा कि देखिये चौकीदार तो अमीरों के होते हैं। हम किसान तो खुद चौकीदार होते हैं।

लखनऊ। भाजपा के मैं भी चौकीदार अभियान पर तंज करते हुए विपक्षी दलों ने इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेरा। बसपा प्रमुख मायावती ने विपक्ष के इस हमले की अगुवाई करते हुए ट्वीट किया, सादा जीवन उच्च विचार के विपरीत शाही अंदाज में जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा चुनाव के समय वोट की खातिर अपने आपको चायवाला प्रचारित किया था, वे अब इस चुनाव में वोट के लिये बड़े ही तामझाम और शान के साथ अपने आपको चौकीदार घोषित कर रहे हैं। देश वाकई बदल रहा है? उन्होंने कहा  शाबाश! भाजपा राज में भारत में क्या बदलाव आया है। 

बसपा के गठबंधन के साथी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया,  विकास पूछ रहा है.... खाद की बोरी से चोरी रोकने के लिये भी कोई चौकीदार है क्या? उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा,  विकास पूछ रहा है... जनता के बैंक खाते से चोरी—छिपे जो पैसे काटे जा रहे हैं, उससे बचाने के लिये कोई चौकीदार है क्या? 

इसे भी पढ़ें: गहलोत बोले- 2019 में मोदी जीते तो देश में नहीं होगा अगला आम चुनाव

उधर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी  मैं भी चौकीदार अभियान पर तंज किया। उन्होंने सोमवार को कहा,  मुझे एक किसान भाई ने कहा कि देखिये चौकीदार तो अमीरों के होते हैं। हम किसान तो खुद चौकीदार होते हैं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।