मेघालय भाजपा विधायक बोले, केएसयू अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी वापस लें असम बीजेवायएम नेता

BJP
असम बीजेवाईएम अध्यक्ष अमितेश चक्रवर्ती ने पिछले सप्ताह केएसयू अध्यक्षलामबोकस्टार मारंगर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उनके संगठन ने राज्य में विभिन्न स्थानों पर बैनर लगाए थे, जिसमें सभी ‘‘ बंगालियों को बांग्लादेशी बताया गया था’’।

शिलांग। मेघालय के एक भाजपा विधायक ने असम में पार्टी के एक नेता सेखासी छात्र संघ (केएसयू) के प्रमुख लामबोकस्टार मारंगर के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी को वापस लेने के लिए कहा है। असम बीजेवाईएम अध्यक्ष अमितेश चक्रवर्ती ने पिछले सप्ताह केएसयू अध्यक्षलामबोकस्टार मारंगर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उनके संगठन ने राज्य में विभिन्न स्थानों पर बैनर लगाए थे, जिसमें सभी ‘‘ बंगालियों को बांग्लादेशी बताया गया था’’। 

इसे भी पढ़ें: छात्र संगठन ने बैनर लगाकर मेघालय के बंगालियों को बताया बांग्लादेशी, पुलिस ने दी चेतावनी

प्राथमिकी सिलचल पुलिस थाने में दर्ज की गई थी। दक्षिणी शिलांग से भाजपा के विधायक सनबोर शुल्लाई ने रविवार को कहा, ‘‘ यह केएसयू के सदस्य लुरशई हयनिवता की हत्या के बाद इचमाती में हुई घटना के संबंध में है। इन जैसी घटनाओं को किसी भी कीमत पर रोका जाना चाहिए। इससे शिलांग में शांति भंग हो सकती है। यह राज्य का मामला है और बाहर से किसी भी तरह के हस्तक्षेप की जरूरत नहीं है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़